Home » मध्य प्रदेश » इंदौर » बैतूल के आबकारी ठेकेदार के 55 ठिकानों पर एक साथ इनकम टैक्स की रेड

बैतूल के आबकारी ठेकेदार के 55 ठिकानों पर एक साथ इनकम टैक्स की रेड

बैतूल: बैतूल में गुरुवार को आयकर विभाग की एक टीम ने जिले के सबसे बड़े शराब ठेकेदार के करीब 55 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा।

बैतूल-इनकम टैक्स की रेड
बैतूल-इनकम टैक्स की रेड

मिली जानकारी के अनुसार,आयकर विभाग को आबकारी ठेकेदार रणजीत शिवहरे के खिलाफ टैक्स चोरी और आय से अधिक संपत्ती रखने की शिकायत मिली थी। इस पर कार्रवाई करते हुए विभाग की तीन टीमों ने मिलकर रणजीत के बैतूल स्थित घर और ऑफिस पर छापेमारी की

मिली जानकारी के अनुसार,अचानक हुई इस कार्रवाई के समय ठेकेदार अपने घर पर मौजूद नहीं था। वो अपने परिवार के साथ इन दिनों पेरिस छुट्टी मनाने गया हुआ है। सुबह से शुरू हुई इस कार्रवाई में विभाग की टीमें लगातार दस्तावेजों की जांच कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स ने शिवहरे ग्रुप के बैतूल के अलावा इंदौर, भोपाल, जबलपुर सहित 55 ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की है। जिसमें शिवहरे ग्रुप के झारखंड और यूपी के भी ठिकाने शामिल हैं। ये कार्रवाई शुक्रवार शाम तक चलने की संभावना जताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि रणजीत शिवहरे के अलावा आयकर विभाग की टीम ने उनके मौसेरे भाई रविन्द्र शिवहरे जो कि शिवपुरी जिले के कोलारस में कांग्रेस नगरपंचायत अध्यक्ष और शराब कारोबारी हैं के यहां भी छापेमारी की कार्रवाई की है। इसके अलावा आयकर विभाग की एक टीम ने जबलपुर स्थित आशीष शिवहरे के गोरखपुर स्थित घर पर भी रेड मारी।

User Rating: Be the first one !

Check Also

म.प्र में निवेश की इच्छुक हैं अलीबाबा , अमेजान जैसी कम्पनी 

अलीबाबा , अमेजान मंत्री श्री जयवर्द्धन सिंह से ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन के डिप्टी हाई …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *