Home » Hindi Samachar » शाहरूख खान को दुनिया का मोस्ट वांटेड हाफिज सईद ने पाकिस्तान बुलाया

शाहरूख खान को दुनिया का मोस्ट वांटेड हाफिज सईद ने पाकिस्तान बुलाया

मुंबई हमलों के गुनहगार हाफिज सईद ने शाहरूख खान 

शाहरूख खान को दुनिया का मोस्ट वांटेड हाफिज सईद ने पाकिस्तान बुलाया
शाहरूख खान को दुनिया का मोस्ट वांटेड हाफिज सईद ने पाकिस्तान बुलाया

को पाकिस्तान आने का न्योता दे दिया है। हाफिज ने ट्विटर पर लिखा कि भारत में अपने धर्म की वजह से परेशानी झेल रहे मुसलमान पाकिस्तान आ सकते हैं। हाफिज़ सईद ने ये बयान भारत में शाहरूख खान पर बीजेपी नेताओं के हमले के बाद दिया है।

“शाहरूख ने अपने 50वें जन्मदिन पर शनिवार को देश में ‘चरम असहिष्णुता’ की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि रचनात्मकता और धर्म के प्रति असहिष्णुता देश को आहत करेगी।” – शाहरूख खान

नेता साध्वी प्राची ने शाहरूख खान को पाकिस्तान का एजेंट बताया है और कहा है कि उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए। जबकि वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि शाहरूख की ‘आत्मा’ पाकिस्तान में है और वह ‘राष्ट्रविरोधी’ हैं। इन नेताओं के ये बयान बॉलीवुड सुपरस्टार के उस बयान के विरोध में आए हैं जिसमें उन्होंने देश में ‘चरम असहिष्णुता’ की बात कही थी।

भाजपा के टिकट पर पुरकाजी विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी साध्वी ने कहा कि शाहरूख पाकिस्तानी एजेंट हैं। वह उनकी (पाकिस्तान) विचारधारा दर्शाते हैं। उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। साध्वी ने कहा, शाहरूख कहते हैं, देश में अशांति है। पाकिस्तान में उन्हे मुंह धोने को पानी भी नहीं मिलेगा। मुजफ्फरनगर अदालत परिसर में भाजपा के धरने पर पहुंची साध्वी ने ये बातें शाहरुख के बयान से जुड़े सवाल पर कहीं।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शाहरूख हिंदुस्तान में रहते हैं लेकिन उनकी ‘आत्मा’ पाकिस्तान में है। उनकी फिल्में यहां करोड़ों कमाती हैं लेकिन वह सोचते हैं कि भारत असहिष्णु है। विजयवर्गीय कहा, यदि यह राष्ट्रविरोधी नहीं है तो क्या है। उन्होंने कहा, शाहरूख के असहिष्णुता वाले बयान से लगता है कि वह पाकिस्तान और भारत विरोधी बलों के साथ सुर मिला रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *