Home » मनोरंजन » बॉलीबुड » Box Office: चार दिनों में ‘तानाजी’ का कलेक्शन 75 करोड़ पार, जानिए कितना पीछे रह गई ‘छपाक’

Box Office: चार दिनों में ‘तानाजी’ का कलेक्शन 75 करोड़ पार, जानिए कितना पीछे रह गई ‘छपाक’

Box Office: शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में अजय देवगन की ‘तानाजी’ और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज हुई हैं. दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस में काफी बेसब्री थी औऱ फिल्मों के कलेक्शन से ये साफ जाहिर हो रहा है. पहले दिन दोनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी. हालांकि ‘तानाजी’ पहले ही दिन विवादों के बीच रिलीज हुई ‘छपाक’ से काफी आगे निकल गई थी. आगे जानिए दोनों फिल्मों का चार दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

छपाक का कलेक्शन:

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्विटर के जरिए शेयर किए हैं. बता दें कि इस लो बजट फिल्म को क्रिटिक्स के काफी अच्छे रिव्यूज मिले है. चौथे दिन यानि सोमवार को इस फिल्म ने 2.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इसके साथ ही इस फिल्म ने अब तक 21.37 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन कर लिया है. यहां देखिए ‘छपाक’ की डे वाइज कमाई.

Day 1 शुक्रवार 4.77 करोड़ रुपए
Day 2 शनिवार 6.90 करोड़ रुपए
Day 3 रविवार 7.35 करोड़ रुपए
Day 4 सोमवार 2.35 करोड़ रुपए
Total 21.37 करोड़ रुपए

यहां देखिए ‘छपाक’ का ट्रेलर:

‘तानाजी’ का कलेक्शन:

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की ‘तानाजी’ ने 15.10 रुपए के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी. जबरदस्त ओपनिंग के बाद इस फिल्म ने हर दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन क्या है. वहीं चौथे दिन इस फिल्म ने 13.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इसके साथ ही फिल्म ने अब तक 75.68 रुपए की कमाई कर ली है. बता दें कि इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. यहां देखिए इस फिल्म का डे वाइज कलेक्शन.

Day 1 शुक्रवार 15.107 करोड़ रुपए
Day 2 शनिवार 20.57 करोड़ रुपए
Day 3 रविवार 26.26 करोड़ रुपए
Day 4 सोमवार 13.75 करोड़ रुपए
Total 75.68 करोड़ रुपए

यहां देखिए ‘तानाजी’ का ट्रेलर:

स्क्रीन काउंट:

बता दें कि ‘तानाजी’ को भारत में 3880 स्क्रीन्स मिली हैं इनमें 2D और 3D फोर्मेट दोनों हैं. साथ ही भारत में ये फिल्म हिंदी और मराठी भाषा में रिलीज हुई हैं. वहीं ओवरसीज इस फिल्म को 660 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ऐसे में साफ है कि वर्ल्डवाइड इस फिल्म को 4540 स्क्रीन्स मिली हैं.

बात करें दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ की स्क्रीन काउंट की इस फिल्म को भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं ओवरसीज इस फिल्म को 460 स्क्रीन्स मिली हैं. वर्ल्डवाइड ये फिल्म 2160 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.

मनोरंजन की खबरों के लिए यहां देखिए सास बहू और साजिश का पूरा एपिसोड

Published: 14 Jan 2020 01:39 PM

Check Also

बिना-शादी-के-मां-बनी-थीं-नीना-गुप्ता,-अब-किया-निजी-जिंदगी-से-जुड़ा-ये-बड़ा-खुलासा

बिना शादी के मां बनी थीं नीना गुप्ता, अब किया निजी जिंदगी से जुड़ा ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: अपनी बेबाक बातों और बिंदास जिंदगी के जरिए चर्चा में रहने वाली अदाकारा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *