Home » मनोरंजन » बॉलीबुड » आतंकियों संग पकड़े गए DSP देवेंद्र सिंह पर बोले अनुराग कश्यप- कहां गए देशद्रोहियों की पहचान करने वाले?

आतंकियों संग पकड़े गए DSP देवेंद्र सिंह पर बोले अनुराग कश्यप- कहां गए देशद्रोहियों की पहचान करने वाले?

जम्मू कश्मीर सरकार ने हिज्बुल मुजाहिद्दी के आतंकियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी देविंदर सिंह को सस्पेंड कर दिया है. शनिवार को दो आतंकवादियों को कथित तौर पर ले जाते समय गिरफ्तार किया गया था. इसी को लेकर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए एक बार फिर से सरकार पर निशाना साधा है. अनुराग कश्यप के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

अनुराग कश्यप ने इस मामले में पहला ट्वीट करते हुए लिखा, “यह डविंदर सिंह की गिरफ़्तारी पर इतनी शांति क्यों है ? कहां गए देशद्रोहियों की पहचान करने वाले ? और हल्ला मचाने वाले ?”

यह डविंदर सिंह की गिरफ़्तारी पर इतनी शांति क्यों है ? कहाँ गए देशद्रोहियों की पहचान करने वाले ? और हल्ला मचाने वाले ?

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) January 14, 2020

इसके साथ ही अनुराग कश्यप ने दूसरा ट्वीट किया, “लगता है भक्त और IT Cell वाले बोर्ड मीटिंग में हैं. यह डविंदर सिंह वाली सिचूएशन को कैसे पलटा जाए. अमित शाह के इन्स्ट्रक्शन का वेट हो रहा है. एक साथ बाहर आएंगे ट्रेंडिंग hashtag के साथ.”

लगता है भक्त और IT Cell वाले बोर्ड मीटिंग में हैं । यह डविंदर सिंह वाली सिचूएशन को कैसे पलटा जाए । अमित शाह के इन्स्ट्रक्शन का वेट हो रहा है । एक साथ बाहर आएँगे ट्रेंडिंग hashtag के साथ ।

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) January 14, 2020

अनुराग कश्यप का सोशल मीडिया अकाउंट देखा जाए तो साफ जाहिर है कि वो बेहद बेबाक है. इससे पहले भी अनुराग कश्यप अपने विरोध को लेकर काफी चर्चाओं में रहा चुके हैं. दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म ‘छपाक’ से लेकर अनुराग जेएनयू हिंसा के खिलाफ और CAA के विरोध में बेहद मुखर होकर आवाज उठा रहे हैं.

मनोरंजन की खबरों के लिए यहां देखिए सास बहू और साजिश का पूरा एपिसोड

Published: 14 Jan 2020 12:37 PM

Check Also

बिना-शादी-के-मां-बनी-थीं-नीना-गुप्ता,-अब-किया-निजी-जिंदगी-से-जुड़ा-ये-बड़ा-खुलासा

बिना शादी के मां बनी थीं नीना गुप्ता, अब किया निजी जिंदगी से जुड़ा ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: अपनी बेबाक बातों और बिंदास जिंदगी के जरिए चर्चा में रहने वाली अदाकारा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *