Home » खेल » IPL घोटाले के दौरान जेटली और BCCI के अन्य सदस्य क्या कर रहे थे: कीर्ति आजाद

IPL घोटाले के दौरान जेटली और BCCI के अन्य सदस्य क्या कर रहे थे: कीर्ति आजाद

नई दिल्ली: ललित मोदी-सुषमा स्वराज प्रकरण को लेकर पिछले दिनों ट्विटर पर ‘आस्तीन का सांप’ मुहावरा इस्तेमाल करने वाले बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर खुलकर हमला बोल दिया है। उन्होंने सवाल किया है कि जब आईपीएल का घोटाला हो रहा था, उस वक्त इसकी गवर्निंग काउंसिल में शामिल रहे जेटली और अन्य सदस्य क्या कर रहे थे।
IPL घोटाले के दौरान जेटली और BCCI के अन्य सदस्य क्या कर रहे थे: कीर्ति आजाद
पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने न्यूज चैनल ‘आज तक’ के कार्यक्रम ‘सीधी बात’ में कहा कि आईपीएल में चल रही लूट को रोकने की जिम्मेदारी सिर्फ ललित मोदी की नहीं थी। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के अन्य सदस्यों की भी जिम्मेदारी बनती थी।

जब पूछा गया कि क्या आप जेटली की बात कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा, ‘मैं किसी का नाम नहीं ले रहा। उनके अलावा शरद पवार, एन. श्रीनिवासन, राजीव शुक्ला और बीसीसीआई के अन्य सदस्यों को भी आईपीएल 2 के दौरान फेमा के उल्लंघन के लिए जिम्मेदार मानना चाहिए।’
मिलती-जुलती खबरें

गौरतलब है कि इससे पहले ललित मोदी की मदद करने को लेकर सुषमा स्वराज पर उठ रहे सवालों को कीर्ति आजाद ने साजिश करार दिया था। उन्होंने इसे पार्टी की ‘आस्तीन के सांप की करतूत’ बताया था। इस बारे में पूछे जाने पर कीर्ति ने कहा कि यह बात पुरानी हो गई है, ऐसे में अब उन्हें इसपर कुछ नहीं कहना। उन्होंने कहा कि जेटली से उनकी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, बात सिद्धांतों की है।

विपक्ष द्वारा मॉनसून सीजन में ललित मोदी मुद्दे को लेकर कार्यवाही रोकने की धमकी देने पर आजाद ने कहा कि अगर विपक्ष गवर्निंग काउंसिल और नैशनल ऐग्जिक्युटिव के सभी सदस्यों के खिलाफ जांच की मांग करता है तो वह बीजेपी सांसद होने के बावजूद उनका साथ देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सच बोलना गुनाह है, तो वह ऐसा गुनाह करते आए हैं और आगे भी करेंगे।

Source NBT

Check Also

#U19CWC 2018 CHAMPIONS- भारत ने रिकॉर्ड चौथी बार जीता U-19 वर्ल्ड कप: फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया, मनजोत की सेन्चुरी

भारतीय टीम लीग में एक भी मैच नहीं हारी। पृथ्वी शॉ कैप्टन हैं और राहुल …