Home » Breaking » मध्यप्रदेश – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही होंगे 2018 के भाजपा का चुनावी चेहरा

मध्यप्रदेश – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही होंगे 2018 के भाजपा का चुनावी चेहरा

मध्यप्रदेश - मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही होंगे 2018 के भाजपा का चुनावी चेहरा
मध्यप्रदेश – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही होंगे 2018 के भाजपा का चुनावी चेहरा

भाजपा का नया नारा- अबकी बार, 2 सौ पार
भोपाल: भारतीय जनता पार्टी ने कहा है, कि वह 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही लड़ेगी। पार्टी ने इस चुनाव में 2 सौ सीटें जीतने का लक्ष्य भी रखा है। इसके लिए नया नारा भी तय किया गया है। अबकी बार, 2 सौ पार। पार्टी की आज यहां हुई प्रदेश कार्य समिति की बैठक में चुनावी दृष्टि से पार्टी की कार्ययोजना को भी अंतिम रूप दिया गया।
इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केंद्रीय मंत्रीद्वय नरेन्द्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम वर्मा, राष्ट्रीय मंत्री ज्योति धुर्वे, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत सहित तमाम पदाधिकारी उपस्थित थे।
प्रदेश कार्यसमिति ने राजनीतिक प्रस्ताव में जीएसटी लागू होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इसे लागू करने में सहयोग देने वाले दलों का आभार माना। राजनीतिक प्रस्ताव रामेश्वर शर्मा ने पेश किया, इसमें विधानसभा चुनाव के लिए अबकी बार-200 पार का नारा दिया गया। इसके साथ ही प्रस्ताव में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का जिक्र भी किया गया है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि कांग्रेस अब भारतीय राजनीति में अप्रासंगिक हो गई है। पार्टी के लिए हर चुनाव चुनौतीपूर्ण हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि मंदसौर में किसान क्रांति नहीं, दंगा हुआ था। जो मुठ्ठी भर लोगों ने किया था। उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा, कि आग लगाने के लिए कुछ लोग ही काफी हैं। केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत ने कहा कि मध्यप्रदेश किसानों को सबसे ज्यादा सुविधाएं देने वाला प्रदेश पहला राज्य है। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश के कार्यकर्ताओं को इस बात के लिए बधाई दी कि आज पूरे देश में हमारा कार्यकर्ता आदर्श कार्यकर्ता माना जाता है, लेकिन यह काम यहीं समाप्त नहीं होता। हमें और अधिक परिपक्व और अधिक संस्कारवान बनने की आवश्यकता है।
जनप्रतिनिधि संगठन को विश्वास में लें : सहस्त्रबुद्धे
पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी संगठन को और मजबूत बनाने पर बल दिया। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि वह भूमि पूजन और लोकार्पण जैसे सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए स्थानीय संगठन को भी विश्वास में लें। श्री सहस्त्रबुद्ध ने कहा, कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार ने प्रदेश की जनता के लिए बेहतर काम किए हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार देश को नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है। कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर इन उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कई नसीहतें भी दीं।

Check Also

डोकलाम (चीन) विवाद: भारत के रुख में बदलाव नहीं, भारतीय सेना पीछे नहीं हटेगी

डोकलाम (चीन) विवाद: भारत के रुख में बदलाव नहीं, भारतीय सेना पीछे नहीं हटेगी

डोकलाम में चीन की बार बार धमकी के बावजूद भारत अपने रुख पर कायम है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =