Home » राष्ट्रीय समाचार (Hindi News) » नाबालिग से दुष्कर्म में तीन नौसैनिक गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म में तीन नौसैनिक गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म में तीन नौसैनिक गिरफ्तार
नाबालिग से दुष्कर्म में तीन नौसैनिक गिरफ्तार

मुंबई। एक नौसेना अधिकारी की 14 वर्षीय बेटी के साथ पिछले कई महीनों से कथित रूप से दुष्कर्म कर रहे तीन नौसैनिकों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नौसेना में एक उच्चाधिकारी ने रविवार रात पुलिस में शिकायत की थी कि जीतेंद्र सिंह, पवन उर्फ ओम पाल, राकेश सिंह व पृथ्वी चौहान पिछले कई महीनों से उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। चारों उनकी बेटी को जून 2015 से ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ पॉस्को सहित आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

नौसेना के एक अधिकारी ने बताया कि किशोरी के पिता ने पुलिस में 19 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी। चारों आरोपियों में तीन नौसैनिक, जबकि एक आम नागरिक है। दो नौसैनिकों को 20 जुलाई को गिरफ्तार कर जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है।

तीसरा नौसैनिक काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर है। उसको वापस बुलाया गया है और कानून का सामना करने का आदेश दिया गया है। चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। आइएनएस कुंजली के नेवल प्रोवोस्ट मार्शल और वेस्टर्न नेवल कमांड, जांच में पुलिस को पूर्ण सहयोग दे रहे हैं।

अधिकारी ने कहा कि इस तरह की हरकत पूरी तरह अस्वीकार्य है। हमने इसमें कोई ढिलाई नहीं बरती है। हमने तत्काल पुलिस को सूचित करके आरोपियों को उनके हवाले किया।

Check Also

फिल्म संजू Sanju का पहला गाना, मै बढ़िया तू भी बढ़िया गाना रिलीज

फिल्म संजू Sanju का पहला गाना, मै बढ़िया तू भी बढ़िया गाना रिलीज

फिल्म संजू Sanju में - रणबीर कपूर, सोनम कपूर, सोनू निगम, सुनिधि चौहान फिल्म संजू …