Home » आत्महत्या » अविंद केजरीवाल ने माना, किसान की मौत के बाद भाषण देना गलती थी

अविंद केजरीवाल ने माना, किसान की मौत के बाद भाषण देना गलती थी

अविंद केजरीवाल ने माना, किसान की मौत के बाद भाषण देना गलती थी

आम आदमी पार्टी की किसान रैली में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले किसान गजेंद्र सिंह की मौत पर आज अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो भी इसका दोषी हो, उसे फांसी पर लटका देना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि उस समय रैली जारी रखना मेरी गलती थी और मैं सबसे माफी मांगता हूं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले की पुलिस और मजिस्ट्रेट की जांच चल रही है। अरविंद ने कहा कि हमें किसानों की समस्या पर बात करनी चाहिए।
केजरीवाल ने कहा कि अगर किसी की सेवदना को ठेस पहंची है, तो मैं माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जब गजेंद्र को पेड़ से उतारा, तो हमें लगा था वो जिंदा है। केजरीवाल ने कहा कि तीन मुद्दों पर बात होनी चाहिए, पहला किसानों का उचित दाम मिले, दूसरा बिना मर्जी किसानों की जमीन न ली जाए और तीसरा मुआवजा किसानों का हक हो।
अरविंद ने कहा उस दिन स्टेज से कुछ नहीं दिख रहा था और स्टेज से सारे नेता अपील कर रहे थे। यह मेरी गलती थी कि हमने रैली जारी रखी। हमें किसान की खुदकुशी का पता नहीं था। मैंने कार्यकर्ताओं से इसकी जानकारी मांगी थी। मीडिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कि मीडिया अपनी टीआरपी के लिए चीथड़े उडा़ना बंद करे।

Check Also

VIDEO: पुलिस के रोकने पर बोला शख्स, मैं CM का जीजा; शिवराज बोले- मैं बहुतों का साला

भोपाल में पुलिस चेकिंग कार्रवाई के दौरान जब हूटर लगी गाड़ी को रोका गया, तो …