Home » Hindi Samachar » मोदी ने रैली में पर्चा दिखा कर नीतीश के बिहारी बनाम बाहरी के मुद्दे पर साधा निशाना…

मोदी ने रैली में पर्चा दिखा कर नीतीश के बिहारी बनाम बाहरी के मुद्दे पर साधा निशाना…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश और लालू पर सीधे निशाना साधा। मुजफ्फपुर और गोपालगंज में अपनी रैली में उन्होंने कहा, गरीब से गरीब व्यक्ति भी ये स्वीकार नहीं करेगा कि कोई उसे बिकाऊ कहे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, मोदी पर आरोप लगाते लगाते थक गए तो बिहारियों को गाली देने लगे। उन्होंने कहा, नीतीश का आरोप है कि मोदी की सभा में जो लोग आते हैं कि वो पैसों पर आते हैं। उन्होंने जनता से पूछा कि ज्यादा नीतीश का आरोप गलत है कि नहीं। नीतीश ने बिहारियों को बिकाऊ कहा। जनता इसका जवाब उन्हें चुनाव में देगी।

मोदी ने रैली में पर्चा दिखा कर नीतीश के बिहारी बनाम बाहरी के मुद्दे पर निशाना साधा: नीतीश ने बिहारियों को बिकाऊ कहा था
मोदी ने रैली में पर्चा दिखा कर नीतीश के बिहारी बनाम बाहरी के मुद्दे पर निशाना साधा: नीतीश ने बिहारियों को बिकाऊ कहा था
नीतीश के बिहारी बनाम बाहरी के मुद्दे पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, वो बिहारी और बाहरी की बात करते हैं। मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं बिहार क्या हिन्दुस्तान से बाहर है। मैडम सोनिया तो दिल्ली में रहती हैं। क्या उन्हें भी आप बाहरी कहते हैं। जनता को विकास का जवाब देने की ताकत नहीं है इसलिए इस प्रकार के खेल खेले जा रहे हैं। महागठबंधन ने अपनी कमाई के लिए बहुत कुछ किया लेकिन बिहारियों की कमाई के लिए कुछ नहीं किया।

मादी ने पहले तीन चरणों का मतदान शांतिपूर्ण और उत्साहपूर्ण हुआ। मतदान का पुराना सारा रिकॉर्ड यहां की जनता ने तोड़ दिया, इसलिए मैं सभी का धन्यवाद देता हूं। मैं हैरान हूं कि जैसे जैसे एक चरण का मतदान पूरा हो रहा है, महास्वार्थबंधन की परेशानी बढ़ती जा रही है। वे गालियां लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। उन्होंने कहा, हम ऐसी सरकार चाहते हैं जो गरीबों के लिए काम करे। जब इंदिरा गांधी थीं, तो बैंकों का राष्ट्रीकरण किया था। उन्होंने कहा था, बैंक गरीबों के लिए काम नहीं करते इसलिए बैंक गरीबों के लिए खोला जाए। उनके गए सालों बीत गए लेकिन कोई बैंकवाला गरीबों की ओर नहीं देखता था। इसलिए हमने जनधन योजना चलाई। मेरे देश के गरीबों ने 25 हजार करोड़ से ज्यादा की रकम बैंक में जमा कराए, ये मेरे देश के गरीबों की अमीरी है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार चुनाव के चौथे चरण के मतदान से ठीक दो दिन पहले गोपालगंज में चुनावी रैली की। उन्होंने इस मौके पर नीतीश और लालू यादव पर सीधे हमले बोला। उन्होंने नीतीश के संसद में दिए उस भाषण की कॉपी भी लहराई जिसमें उन्होंने कहा था कि दलितों और पिछड़ों का आरक्षण काटकर संप्रदाय के अनुसार आरक्षण देने की बात कही थी।

Check Also

टाइम मैगजीन साक्षात्कार: धार्मिक भेदभाव बर्दाश्त नहीं: नरेंद्र मोदी

टाइम मैगजीन साक्षात्कार: धार्मिक भेदभाव बर्दाश्त नहीं: नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार जाति, संप्रदाय और धर्म के …