Home » मनोरंजन » बॉलीबुड » मूवी रिव्यू: एयरलिफ्ट रेटिंग4*: अक्षय कुमार स्टारर निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की एयरलिफ़्ट

मूवी रिव्यू: एयरलिफ्ट रेटिंग4*: अक्षय कुमार स्टारर निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की एयरलिफ़्ट

निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की एयरलिफ़्ट एक ज़बर्दस्त थ्रिलर है, जिसमें अक्षय कुमार और पूरी सपोर्टिंग कास्ट ने जान डाल दी है. जब जिंदगी दांव पर हो तो इंसान कैसे बदल जाते हैं

मूवी रिव्यू: एयरलिफ्ट रेटिंग4*: अक्षय कुमार स्टारर निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की एयरलिफ़्ट
मूवी रिव्यू: एयरलिफ्ट रेटिंग4*: अक्षय कुमार स्टारर निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की एयरलिफ़्ट

फिल्म के रिव्यू भी शानदार आ रहे हैं। इस अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। राजा कृष्णा मेनन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अगस्त 1990 में कुवैत में इंडियन एयरफोर्स के सबसे बड़े ऑपरेशन की कहानी है।
अक्षय कुमार और निमरत कौर की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म को गणतंत्र दिवस से चार दिन पहले रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही समझदार के लिए इशारा काफी है कि फिल्म शानदार होगी।
फिल्म की कहानी कुवैत में रहने वाले भारतीय मूल के बिजनेसमैन रंजीत कटियाल (अक्षय कुमार) की है। रंजीत अपनी पत्नी अमृता कटियाल (निम्रत कौर) और बच्ची के साथ कुवैत में रहते हैं और काफी नामी बिजनेसमैन हैं। रंजीत उन भारतीय मूल के लोगों में से है जिन्हें भारत वापस आने में कोई दिलचस्पी नहीं है।
सद्दाम हुसैन के राज में इराक ने उस समय कुवैत पर अचानक धावा बोल दिया था। उस दौरान कुवैत में कई भारतीय भी फंसे हुए थे। रंजीत कात्याल कुवैत (अक्षय कुमार) का बड़ा नाम था। और अपनी सूझ-बूझ से उसने कुवैत में फंसे 1,70,000 भारतीयों की जान बचाई थी।

अक्षय कुमार और निमरत कौर की एक्टिंग और मेनन का डायरेक्शन इस फिल्म की जान हैं। आप खुद भी इस फिल्म को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे-

User Rating: 4.7 ( 1 votes)

Check Also

'अतुल्य भारत' ब्रांड एंबेसडर- महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

‘अतुल्य भारत’ ब्रांड एंबेसडर- महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ‘अतुल्य भारत’ अभियान के नए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =