Home » टेकनोलॉजी और सोशल मीडिया » 4,999 रुपये में 8-8 मेगापिक्सल कैमरे वाला इनफोकस एम2 लॉन्च

4,999 रुपये में 8-8 मेगापिक्सल कैमरे वाला इनफोकस एम2 लॉन्च

अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं और अपने स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा से खुश नहीं हैं, तो यह फोन आपके लिए ही बनाया गया है। एक यूएस बेस्ड कंपनी इनफोकस ने 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा वाला यह फोन भारत में लॉन्च किया है।

कंपनी ने एम2 नाम के स्मार्टफोन के साथ भारत में कदम रखा है, जो सेल्फी शौकीनों के लिए शानदार भी है और बेहद सस्ता भी। सिर्फ ई कॉमर्स साइट स्नैपडील पर बिक रहे इस फोन की कीमत महज 4,999 रुपये रखी गई है।

बात इनफोकस एम2 के फीचर्स की करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है और डुअल सिम (माइक्रो) सपोर्ट करता है। फोन को 1.3 गीगाहर्त्ज क्वॉड-कोर मीडियाटेक एमटी6582 प्रोसेसर से लैस किया गया है और अगर प्राइस के हिसाब से देखा जाए तो रैम भी शानदार 1 जीबी है।

फोन की इंटरनल मेमोरी 8 जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन की सबसे बड़ा खूबी है इसका कैमरा। कंपनी का दावा है कि फोन का प्राइमरी और फ्रंट दोनों कैमरे 8 मेगापिक्सल के हैं।

इतना ही नहीं, दोनों ही कैमरे एलईडी फ्लैश के साथ हैं। यानी, अब अंधेरे में भी शानदार सेल्फी लेने से आपको कोई दिक्कत नहीं पेश आएगी। फोन का कैमरा कई सेंसर्स और फीचर्स से लैस है, जो आपकी फोटोग्राफी को और भी बेहतरीन बना देंगे।

इसके अलावा, फोन की एलसीडी स्क्रीन 4.2 इंच की है और कनेक्टिविटी के मामले में भी एम2 किसी से कम नहीं है। बैटरी 2010mAh की है, जो काफी अच्छी मानी जाती है।

Check Also

आपकी मौत के बाद कौन होगा आपके फेसबुक अकाउंट का वारिस?

नई दिल्ली: टेकनोलॉजी और सोशल मीडिया के इस दौर में अगर आपसे से कहा जाए …