Home » टेकनोलॉजी और सोशल मीडिया » एक बटन से WhatsApp और फेसबुक

एक बटन से WhatsApp और फेसबुक

एक बटन से WhatsApp और फेसबुक

एक साल पहले व्‍हॉट्सएप की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए फेसबुक ने इसको खरीद लिया था। जिसके बाद यह और अधिक फेमस होता चला गया। फिलहाल फेसबुक ने अब वॉट्सएप इंटीग्रेशन का मन बना लिया है। इसके चलते यूजर्स बहुत जल्‍द नया फीचर देख सकेंगे।
एक बटन से WhatsApp और फेसबुक
क्‍या है यह ‘Send’ बटन
खबरों की मानें तो, फेसबुक अपने होम पेज पर कुछ बदलाव करने जा रहा है, इसमें यूजर्स को बहुत जल्‍द ‘Send’ बटन दिखने लगेगा, हालांकि यह आसानी से पहचाना जा सकेगा क्‍योंकि यह बिल्‍कुल व्‍हॉट्सएप आइकन जैसा ही होगा। यह स्टेटस बटन के नीचे होगा और यह फेसबुक एक्शन बटन का भी पार्ट होगा। रिपोर्ट के अनुसार फेसबुक एंड्रॉयड एप के लेटेस्ट वर्जन में राइट साइड में नया एक्शन बटन कुछ यूजर्स ने नोटिस भी किया।
मार्केट में बढ़ जाएगी डिमांड
फिलहाल यह नया फीचर व्‍हॉट्सएप और फेसबुक दोनों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा, अगर यह फीचर सक्‍सेस हो गया, तो यह मार्केट पर काफी अच्‍छा असर डाल सकता है, फेसबुक ने इंटीग्रेशन की शुरुआत इसलिए की है ताकि मोबाइल मैसेजिंग मार्केट पर वर्चस्‍व बनाया जा सके, हालांकि कंपनी अभी इस नए फीचर की टेस्‍िटंग में लगी है, अगर यह सफल रहा तो फेसबुक और व्‍हॉट्सएप के बीच आसानी से मैसेज सेंड किए जा सकेंगे।